• Search

    Navjsr Tricks and Info

    All Useful Tricks and Information in hindi

    Thursday 26 September 2019

    Android Phone ke liye Best Hacking Applications.




    नमस्कार दोस्तों, मै अभिनव यादव फिर से हाजिर हूँ एक नए पोस्ट के साथ जिसमें मै आपको बताने जाऊंगा कुछ best hacking application के बारे में जो आपके android phone पर काम करेगी.

    दोस्तो बहुत से लोग मुझे mails और masseges कर के पीछ रहे थे hacking application के बारे मे तो काफी research के बाद यह पोस्ट कर रहा हूँ , दोस्तो पहले तो मैं आप लोगो से माफ़ी चाहुगा की यह पोस्ट बहुत ही देर से आ रही है, hope आप माफ़ कर देंगें.

    तो चलिए मै आपको बताता हूँ उन android hacking  application के बारे में जिनका आप इस्तेमाल कर सकते है. ये सारे एप्लीकेशन एथिकल के दर्जे में आते है जिसका मतलब इसका इस्तेमाल लीगल है, और यह सारी applications Google playstore पर मौजूद है.

    1.Hackode-Penetration Tester
    2.SSHdroid-Short for Secure Shell
    3 Shark for Root-Traffic Sniffer
    4.Kill WiFi – Hack WiFi
    5.mMapper-Network Analysis
    6.WiFi Mac Changer – Change MAC Addres.

    Click below
    Gf/Bf Kisi Ki Bhi Call Recording Unko Bina Bataye Apne Phone me Kese Sune...


    1.Hackode-Penetration Tester


    Hackode एक best android hacking application है जो की  Google Play Store में मुफ्त मौजूद है, यह एक प्रकार का टूलबॉक्स है, जो penetration टेस्टिंग के काम आता है,बहुत से साइबर सिक्यूरिटी प्रोफेशनल्स इसका इस्तेमाल बहुत से टास्क जैसे reconnaissance और स्कैनिंग के लिए करते है,
    इस application के अन्दर आपको बहुत से tools मिल जायेंगे जैसे Google hacking,गूगल दोर्क्स,whois, पिंग इत्यादि जिसका इस्तेमाल आप हैकिंग में कर सकते है  और इस application का इंटरफ़ेस  भी बहुत ही आसानी से समझ में आता है इस application को Play Store पर अब तक 50k लोगो ने इंस्टाल किया है.

    2. SSHdroid-Short for Secure Shell


    SSHdroid एक मशहूर एंड्राइड application है जो की गूगल प्ले स्टोर पर मुफ्त मौजूद है. SSHdroid एक SHH server है जो की एंड्राइड डिवाइस पर काम करता है, 
    इसके जरिये आप अपने एंड्राइड डिवाइस को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते है और अपने एंड्राइड डिवाइस को उस कंप्यूटर से ऑपरेट कर सकते है,
     विंडो यूजर अपने डिवाइस को FTP प्रोटोकॉल का इस्तेमाल करके ऑपरेट कर सकते है.
    इस application के जरिये आप और भी टास्क  परफॉर्म कर सकते है जैसे WiFi कण्ट्रोल, शेयर्ड-की ऑथेंटिकेशन.

    3. Shark for Root-Traffic Sniffer

    यह एक ट्रैफिक sniffer application है जो 3G और wifi नेटवर्क पर काम करता है.इसका इस्तेमाल अक्सर डंप रूट को ओपन करने के लिए इस्तेमाल करते है यह application आपको आसानी से इस्तेमाल होने वाले टूल्स देता है और इसका इंटरफ़ेस भी काफी आकर्षक है इस application का साइज़ भी काफी कम है और यह आपके मोबाइल में आसानी से डाउनलोड और इंस्टाल हो जायेगा.

    4. Kill WiFi – Hack WiFi


    WiFi kill एक ओपन सोर्स application है जो गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है, आप इस application की मदद से दूसरों की WiFi  सेवा को रोक सकते है, यह application आपको आसान से टूल्स देता है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते  है,
     इस application की मदद से आप WiFi किसी समय के दौरान भी रोक सकते है.


    5. mMapper-Network Analysis


    mMapper यह application एक unofficial पोर्ट है nMap का. यह एक पोर्ट और नेटवर्क स्कैनर है जो wifi और सेल कनेक्शन पर काम करता है.
     यह आपको नेटवर्क स्ट्रक्चर का पिक्टोरिअल व्यू प्रदान करता है जिसका इस्तेमाल आप नेटवर्क एनालिसिस के लिए कर सकते है.
    यह application एंड्राइड के जिंजरब्रेड से लेकर जैलीबीन तक सपोर्ट करता है.

    6. WiFi Mac Changer – Change MAC Address

    यह application भी आपको गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जायेगा मगर इस application को चलने के लिए आपका एंड्राइड मोबाइल का रूट होना जरुरी है इस application की मदद से आप अपने मोबाइल फ़ोन का mac address को temporarily बदल सकते है जिससे आपको कोई दूसरा व्यक्ति नहीं खोज पायेगा. इस application की इस्तेमाल से आप किसी भी पासवर्ड प्रोटेक्टेड application को एक्सेस कर सकते है.

    आप अगली पोस्ट किस टॉपिक पर चाहते है मुझे comment कर के बताए और अपने दोस्तों से शेयर जरूर करे और मुझे ऐसे ही support karte rahe .

    thank You.
    Abhinav Yadav
    @Navjsr

    No comments:

    Post a Comment

    Cricket

    Shayari